पीजी लड़कियों के बाथरूम में कैमरे से नजर

पीजी के बाथरूम में कैमरे की नजर
भास्कर न्यूज
Friday, August 31, 2007 05:31 [IST]

spy camera in girls bathroomचंडीगढ़: सेक्टर- ३८ (36) की आलीशान कोठी नंबर-३५२७। इसमें कई दिन से चल रहा था लड़कियों का पीजी और इसके बाथरूम में लगा था क्लोज सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरा। कैमरे को थर्माकोल से ऐसे छिपाया गया था कि किसी की नजर न पड़े।

पीजी में रह रही थी दो लड़कियां :
पीयू में फ्रेंच एंड इंग्लिश का कोर्स करने वाली दो लड़कियां २८ अगस्त से इस पीजी में रह रही थीं। एक मोगा (पंजाब) के बागा पुराना की रहने वाली है तो दूसरी कोटकपूरा की। दोपहर में जब एक लड़की बाथरूम में नहाने गई तो उसने शावर के ऊपर छत पर कैमरा लगा पाया। उसने अपने परिजनों को घर से बुला लिया। परिजनों की मौजूदगी में लड़की ने थाना-३९ में फोन कर जानकारी दी।

पुलिस ने कोठी की तीसरी मंजिल में रहने वाली पीजी युवतियों का बाथरूम चेक किया, तो वहां सीसीटीवी कैमरा लगा पाया। कैमरा चेक किया तो वह ऑन था। पुलिस ने कैमरे को कब्जे में लिया और लीड के जरिए उस टीवी तक पहुंची जहां तस्वीरें रिले होती थी। पुलिस ने टीवी को भी कब्जे में ले लिया। पुलिस पीजी संचालक रमनीक शर्मा, से.-१५ के बिजली मकैनिक रूपिंदर, रमनीक के कजन मुनीष को दबोचकर थाने ले आई।

फोन पर बयान के आधार पर मामला दर्ज :
थाने में लड़की के परिजन दबाव के चलते शिकायत देने से कतराने लगे। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लड़की के फोन पर दिए बयानों के आधार पर कोठी मालिक रमनीक शर्मा पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुनीष और रूपिंदर से पूछताछ कर रही थी। दोनों को गिरफ्तार नहीं किया गया।

पीजी की जानकारी, पुलिस के पास नहीं!
कोठी नंबर-3527 में पीजी चल रहा था, पर इसकी जानकारी पुलिस फाइल से मिसिंग है। पुलिस यह स्पष्ट करने से कतरा रही है कि डीसी के आदेशों के तहत पुलिस में इस पीजी की जानकारी दी गई थी या नहीं?

Author: Param Lowe

SixthSense India ! Q. What is sixthsense? A. Sixth Sense is evolved or developed sensory power of mind. I am the real living example of SixthSense in humans. Wanna learn how to develop sixth sense? Join Param Lowe's online webcast starting April 2012. The fee of joining is USD 9045.00. send email to sixthsense@parmlowe.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *